Friday 16 February 2018

शेयर - युद्ध - विकल्प


एसएआर स्टॉक एक्सपैशन राइट - एसएआर। स्टॉक एक्सप्रीएशन राइट - एसएआर। शेयर की प्रशंसा सही है एसएआर कर्मचारियों को दिया गया बोनस है जो एक निर्धारित समय अवधि में कंपनी के शेयरों की सराहना के बराबर है। कर्मचारी स्टॉक ऑप्शन्स के समान एसएआर को लाभ होता है कर्मचारी जब कंपनी के स्टॉक की कीमतों में एसएआर के साथ अंतर बढ़ता है तो यह है कि कर्मचारियों को व्यायाम की कीमत का भुगतान नहीं करना पड़ता है, लेकिन स्टॉक या नकदी में वृद्धि का योग प्राप्त होता है एसएआर के साथ आने वाले प्राथमिक लाभ यह तथ्य है कि कर्मचारी स्टॉक से आय प्राप्त कर सकता है कुछ भी खरीदने की आवश्यकता के बिना कीमत बढ़ जाती है। BREAKING डाउन स्टॉक एक्सपिएशन राइट - एसएआर। उदाहरण के तौर पर, एक कर्मचारी को 200 एसएआर दिया जाता है, कंपनी के शेयर को दो साल की पूर्व-स्थापित अवधि में 35 रुपये प्रति शेयर बढ़ाना पड़ता है। कर्मचारी 7,000 200 एसएआर एक्स 35 7,000 एसएआर और फैंटम स्टॉक शेयर प्राप्त करते हैं। एसएआर और प्रेत स्टॉक काफी हद तक समान हैं मुख्य अंतर यह है कि प्रेत स्टॉक आमतौर पर प्रतिबिंबित होते हैं एफ स्टॉक विभाजन और लाभांश प्रेत स्टॉक केवल एक वादा है कि किसी कर्मचारी को कंपनी के शेयरों के मूल्य या शेयर की कीमतों की अवधि किसी एक निश्चित अवधि में बोनस समकक्ष प्राप्त होगी बोनस जो कर्मचारी प्राप्त करता है उसे उस समय के आधार पर सामान्य आय जो इसे प्राप्त किया गया है क्योंकि प्रेत स्टॉक कर-योग्य नहीं है, इसके लिए समान नियमों का पालन नहीं करना पड़ता है कि कर्मचारी स्टॉक स्वामित्व ईएसओपी की योजना बनाते हैं और 401 कश्मीर योजनाओं का पालन करना चाहिए। दूसरी ओर, एसएआर निश्चित अवधि के मुकाबले नकद समकक्ष राशि के बराबर एक पूर्व निर्धारित अवधि के दौरान यह बोनस लगभग हमेशा नकद में चुकाया जाता है, लेकिन कंपनी शेयरों में कर्मचारी बोनस का भुगतान कर सकती है ज्यादातर मामलों में, एसएआर का प्रयोग तब किया जा सकता है जब वे निहित हो एसएआर के निहित, इसका मतलब यह है कि वे एसएआर का प्रयोग करने के लिए उपलब्ध हो जाते हैं आमतौर पर शेयर विकल्पों के साथ संयोजन में जारी किए जाते हैं ताकि विकल्पों की खरीद के लिए फंडिंग में सहायता मिल सके या समय पर करों का भुगतान किया जा सके। वह एसएआर का उपयोग कर रहे हैं जिन्हें इन्हें अग्रानुक्रमित सार्स के रूप में जाना जाता है। फायदे और चुनौतियां। एसएआर के पास कई फायदे हैं, इनमें से सबसे अधिक लचीलापन एसएआर विभिन्न प्रकार के डिज़ाइनों में बनाया जा सकता है जो प्रत्येक व्यक्ति के लिए काम करता है यह, हालांकि, कई विकल्पों के साथ आता है और जो निर्णय किए गए हैं, जिनमें कर्मचारियों को बोनस और उन बोनस, नकदी के मुद्दे, पात्रता और निषेध नियमों का मूल्य प्राप्त करने के अलावा शामिल किया जाना चाहिए। स्टॉक्स मार्केट गतिविधि। वास्तविक समय समाचार के बाद वास्तविक समय। फ्लेश भाव सारांश भाव इंटरैक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग कृपया ध्यान दें कि एक बार जब आप अपना चयन करते हैं, तो यह भविष्य की सभी विज़िट पर लागू होगी यदि, किसी भी समय, आप हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग में वापस लौटने में रुचि रखते हैं, तो ऊपर दिए गए डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई सवाल है या कोई भी समस्याएं बदल रही हैं अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स, कृपया ईमेल करें.कृपया अपने चयन की पुष्टि करें.आप ने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है यह अब आपके डिफ़ॉल्ट लक्ष्य पृष्ठ नहीं होगा जब तक आप चै अपने कॉन्फ़िगरेशन को फिर से बेतरें, या आप अपने कुकीज़ हटाना चाहते हैं क्या आप वाकई अपनी सेटिंग्स बदलना चाहते हैं.हमें पूछने का पक्ष है। कृपया अपने विज्ञापन अवरोधक को निष्क्रिय करें या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज सक्षम हैं, ताकि हम जारी रख सकें आपको पहले दर्जे की बाजार की खबर और आंकड़ों को प्रदान करने के लिए आपको हमारे पास आने की उम्मीद है। स्टॉक्कर युद्ध - वर्चुअल निवेश। शेयर विभाजित करने में कोई मदद नहीं.इस ऐप को हाल ही में जब तक मेरे शेयरों में से एक को विभाजित किया गया था, तब तक कोई रास्ता नहीं मिल सकता विभाजन को प्रतिबिंबित करने के लिए अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करें, मेरे पास बहुत कम कीमत पर शेयरों की समान संख्या है, ऐसा प्रतीत होता है कि मेरे पास लगभग 12 कि कम है I भी दिए गए ईमेल से हमें एक प्रश्न के साथ ईमेल किया गया है कि मुझे क्या करना चाहिए स्वचालित प्रतिक्रिया मेरी टिप्पणी के लिए मुझे धन्यवाद धन्यवाद कुछ भी नहीं के लिए धन्यवाद कुछ स्टॉक के विभाजन को आमतौर पर सप्ताहांत में लागू होते हैं, लेकिन इसे निकालने के लिए लेनदेन बटन जोड़ें का उपयोग कर प्रभावी तिथि के बाद प्रभावी रूप से लागू किया जाता है। y यह स्वत: नहीं है और उपयोगकर्ता को विभाजन से निपटने के लिए कुछ करना चाहिए, लेकिन वे क्या चाहते हैं कि वे मुझसे जवाब देंगे। बेहतर समर्थन ओके कार्यक्षमता। मुझे इस अवधारणा को पसंद है और वास्तव में खेलना अच्छा लगता है लेकिन मैंने पिछली बार तीन बार सहायता के लिए समर्थन लिखा है 2-3 साल और मैंने कभी उनसे नहीं सुना है अपडेट की आवश्यकता है कि समायोजित स्टॉक का कारण बनता है, अभी आपके पास कम कीमत पर शेयर की समान संख्या है, इसलिए यह सिर्फ एक खराब कलाकार है और यहां तक ​​कि स्टॉक भी हैं 0 करने के लिए और आप उन्हें या कुछ भी नहीं हटा सकते हैं, वे सिर्फ अपने पोर्टफोलियो को अव्यवस्थित करते हैं आखिरी चीज का मुझे आनंद नहीं उठता है कि आधे समय मैं इसे लोड करने में नहीं पा सकता और जब इसे जाने से पहले 5 मिनट लगते हैं मैंने सेलुलर, वाईफाई, काम पर, घर, हर जगह और कोशिश की है और यह निराशाजनक हो सकता है लेकिन जब यह काम करता है तो मजेदार और शैक्षिक मैं बेहतर भविष्य के लिए आशा करता हूं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई संख्या है जो सही मात्रा का वर्णन कर सकता है जब मैंने इस गेम में डाल दिया तो मैंने एक पूर्ण पोर्टफ़ोन विकसित किया लियो जो संभावित रूप से उबाल हो रही है केवल यही सिम्युलेटर के बारे में मुझे दूर से पता चलता है कि विकल्प या शॉर्ट्स में निवेश करने के लिए अंतरफलक नहीं है इस समीक्षा के लिए पूर्ण सितारों को प्राप्त करने के लिए न्यूनतम स्तर पर अपने प्रतिद्वंद्वियों को पूरा करना होगा विविधीकरण, एक पोर्टफोलियो में अनुमत है, जो केवल प्रतिभूतियों के अन्य रूपों के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है जब तक यह अपडेट नहीं आता मैं केवल 4 तारे दे सकता हूं। ग्राहक भी खरीदा।

No comments:

Post a Comment