Wednesday 21 February 2018

Jquery - विदेशी मुद्रा - टिकर


मैंने सिग्नलआर नमूना डाउनलोड किया है और इसका परीक्षण किया है यह परीक्षण के प्रयोजनों के लिए एक जादू की तरह काम करता है, मैंने एक पृष्ठ टेम्पलेट का उपयोग करके एक नया एमवीसी 4 आवेदन बनाया है और एक आंशिक दृश्य जोड़ता है जिसमें नमूनों में से एचटीएमएल शामिल है I एक jquery ui टैब के टैब का मैंने भी अन्य आवश्यक फाइलों को जोड़ा। जब मैं अनुप्रयोग को डीबग करता हूं, तो मुझे लगता है कि नीचे की स्क्रिप्ट जो फ़ाइल लोड में लोड होने से पहले काम करता है। इसलिए फ़ंक्शन INIT डोम हेरफेर नहीं कर सकता इसे करना होगा। मुझे अपना कोड काम ठीक से करने के लिए क्या करना चाहिए? यहां आप मेरा परीक्षण प्रोजेक्ट पा सकते हैं। धन्यवाद। पहले से धन्यवाद। मैं एक शेयर विश्लेषण आवेदन बनाने की कोशिश कर रहा हूं और यह 3 प्रकार के चार्ट का उपयोग करता है। एरिया चार्ट. कंडलस्टिक चार्ट्स के लिए चार्ट्स। वर्तमान में मैं यह jQuery के Google चार्ट्स का उपयोग कर कर रहा हूं और जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं, लेकिन यह बहुत ही भयानक है। लेकिन अब मैं इन चार्ट्स पर टिप्पणी कर रहा हूं। मैंने स्टैक ओवरफ्लो पर यहां एक और सवाल डाल दिया है कि क्या Google चार्ट पर कुछ टिप्पणी की जा सकती है। लेकिन वो अगर कोई अन्य चार्ट है जो मैं इन 3 प्रकार के चार्ट का समर्थन करता हूं और मुझे उन पर स्थितियों पर आकृतियों को आरेखित करने के लिए अनुमति देता है, तो मैं इसका उपयोग कर रहा हूं या नहीं। मदद से मुझे यह सप्ताह में वितरित करना होगा। यदि आप एक सर्वर साइड का उपयोग कर रहे हैं भाषा में बहुत सारे पुस्तकालय हैं जो आप चित्रों का उपयोग और चित्र बना सकते हैं और बेशक यह एक चार्ट हो सकता है, विशेष रूप से चार्ट्स खींचने के लिए कुछ लाइब्रेरी भी हैं। लेकिन यहां कुछ वाकई अच्छा जावास्क्रिप्ट चार्ट सॉल्यूशंस हैं। हाईचेर्ट्स गैर - वाणिज्यिक उपयोग, जैक ग्राफेल एमआईटी लाइसेंस पर आधारित प्रसिद्ध रैफेल पुस्तकालय पर आधारित Flot कम बातचीत के साथ लेकिन अभी भी नि: शुल्क JSCharts एक गैर मुक्त विकल्प। जे एस के बारे में अच्छा मुद्दा यह है कि यह इंटरैक्टिव हो सकता है। नीचे वेब के लिए विभिन्न उपयोगों के उदाहरण हैं टिकर। मामला 1 समाचार टिकर का प्रयोग करें। समाचार काफी बार-बार बदलता है, कई बार आप बाइट-आकार की सुर्खियों की पेशकश कर सकते हैं, जो आपके वेबसाइट पर अपने ग्राहकों के लिए जा रहे हैं ताकि वेबटिकर की सतत कार्यक्षमता के साथ क्या हो रहा है हॉवर पर रोक देने के विकल्प आपके उपयोगकर्ताओं को इस सामग्री के साथ सहभागिता करने के लिए महान है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, सभी आइटम अपने आप में लिंक हो सकते हैं, अपने उपयोगकर्ताओं को संबंधित लेखों में ले जा सकते हैं। वाइबटाइकर v3 0 0 अभी रिलीज़ हो चुका है नया दस्तावेज़ पढ़ें। वेबटिकर v3 0 0 में अब वाणिज्यिक लाइसेंस उपलब्ध हैं। समाचार संभावित रूप से गतिशील रूप से अद्यतन किए जा सकते हैं और वेबटिक्कर ऐसा ही कर सकते हैं। केस 2 स्टॉक टिकर का उपयोग करें.टिक दरें बदलने और हर समय अपडेट करने के लिए, वेब टिकर आपके ग्राहक को अपडेट की गई मूल्य दिखाने का एक शानदार तरीका है अद्यतन सुविधा के माध्यम से आप टिक्सेस अपडेट कर सकते हैं जितनी बार आप चाहते हैं नोट नीचे दिए गए उदाहरण में वास्तविक डेटा शामिल नहीं है बल्कि इसका उपयोग संभावित अवधारणा के उपयोग को दिखाने के लिए किया जाता है स्टॉक टिकर के अलावा, यह लाइव रेट्स टिकर फॉरेक्स टिकर और मार्केट टिकर अन्य रूपों के बीच, खासकर जब यह बाजार में बदलते मूल्यों का प्रतिनिधित्व करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो टिकर में प्रतिनिधित्व कंपनी सिम्बोल्ड को आम तौर पर टिकर प्रतीकों के रूप में संदर्भित किया जाता है। उपयोग केस 3 छवि टिकर. क्या आप चाहते हैं बहुत बड़ी कंपनियों के साथ आरक्यू शायद आप बहुत सारे स्थानों में चित्रित किए गए हैं, वेबटिकर का उपयोग चित्रों को दिखाने के लिए भी किया जा सकता है हमने देखा है कि इसका उपयोग पार्टनर्स को हाइलाइट करने के साथ ही एक स्नैपशॉट में फोटो गैलरी प्रदर्शित करने के लिए किया जाता है।

No comments:

Post a Comment