Sunday 18 February 2018

Kobas - व्यापार प्रणाली


आपदा वसूली योजना। कोबस में हम रॉक ठोस इन-प्लेस ईपीओएस और क्लाउड स्थित आतिथ्य व्यवसाय प्रबंधन प्लेटफॉर्म प्रदान करने की हमारी जिम्मेदारी समझते हैं यह दस्तावेज कोबास कारोबार निरंतरता और आपदा वसूली योजना का एक बयान है यह कोबास प्लेटफॉर्म के तीन स्तंभों को कवर करता है जगहें, आपके बादल सेवा, और हमारे परिचालन मुख्यालय। किसी भी आपदा की स्थिति की स्थिति में, हमसे संपर्क करने का सर्वोत्तम बिंदु हमारी ईमेल सहायता पर है- डेस्क माइक्रोसॉफ्ट के कार्यालय 365 और अमेज़ॅन के एडब्ल्यूएस प्लेटफॉर्म्स पर निर्भर करता है यदि आपको संदेह है कि ये प्रेस में रिपोर्ट की जा रही ऐसी आउटेज के कारण अनुपलब्ध है, कृपया हमसे संपर्क करें पेज पर हमारे किसी भी सोशल मीडिया या टेलीफोन नंबर का उपयोग करके हमसे संपर्क करने का प्रयास करें। अपने स्थल में कोबा। जब हम इसकी सराहना करते हैं कि कोबस आपके स्थल के लिए महत्वपूर्ण है व्यापारिक संचालन, सभी पार्टियों को यह जानना चाहिए कि इसके लिए एक स्थिर बिजली आपूर्ति, एक स्थिर लोकल एरिया नेटवर्क लैन और एक स्वच्छ और शुष्क वातावरण की आवश्यकता होती है, जिसमें कार्य करने के लिए। कोबास ईपीओएस निर्भर करता है क्लाइंट-सर्वर आर्किटेक्चर पर बुनियादी व्यापार कार्य करने के लिए एक इंटरनेट कनेक्शन की ज़रूरत नहीं है, हालांकि दूरस्थ सहायता, सॉफ़्टवेयर अपडेट, ट्रेड समामेलन के अंत और कुछ वफादारी कार्यों के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। अधिकांश परिस्थितियों में यह अनुशंसित है कि समर्पित सर्वर हार्डवेयर इमारत के एक शांत, सुरक्षित, जलवायु नियंत्रित हिस्से में स्थित है, छोटे स्थानों में जहां केवल एक ही है, इसे विफलता के अंक को कम करने के लिए सर्वर और क्लाइंट दोनों तक उपयोग करने की अनुशंसा की जाती है यह अनुशंसा की जाती है कि सभी कोबा डिवाइस और सभी नेटवर्क बुनियादी ढांचे अप्रतिरोध्य विद्युत आपूर्ति यूपीएस द्वारा सुरक्षित हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि प्रत्येक स्थल तक कम से कम एक विशिष्ट विनिर्देशन के लिए काफी मजबूत होता है क्योंकि यह सर्वर और क्लाइंट के रूप में कार्य करता है समर्पित सर्वर विफल इस विन्यास में, सभी ट्रेडिंग और टैब की जानकारी को वास्तविक समय में नामांकित टिलों में दोहराया जाता है। सिस्टम विफलता की संभावना नहीं होने पर, वें ई स्थल के कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी उपकरण चालू हो, सभी नेटवर्क उपकरण सही तरीके से काम कर रहे हैं, और यह कि सभी केबल सुरक्षित रूप से मौजूद हैं यदि समस्याएं बनी रहती हैं, तो हमारी सहायता टीम को ईमेल किया जाना चाहिए यह हमेशा एक आपातकाल में प्रतिक्रिया प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका है , क्योंकि संदेश स्वचालित रूप से नामांकित समर्थन कर्मचारी को स्मार्टफोन पुश के माध्यम से रिले हो जाते हैं। कोबास स्थल सर्वर औद्योगिक मानक, सम्मानित निर्माताओं से सर्वर ग्रेड मशीन के रूप में निर्दिष्ट हैं तिथि करने के लिए हमने केवल डेल पावरएड्ज सर्वर को रेड 1 में दोहरी हार्ड डिस्क ड्राइव में निर्दिष्ट किया है अंतिम डेटा संरक्षण और अखंडता अधिक अनुरोध के साथ और अधिक ड्राइव के साथ सर्वर, अगर अनावश्यक मेमोरी और अनावश्यक बिजली की आपूर्ति की व्यवस्था की जा सकती है। कोबास स्थल सर्वरों को डेल के उद्योग मानक ओपन मैनेज सॉफ़्टवेयर के संयोजन और हमारी स्वयं की विशिष्ट विशिष्ट टूल के उपयोग से मॉनिटर किया जाता है। हमारी सहायता टीम की अनुपस्थिति किसी भी समस्या को दूर से दूर करने में असमर्थ है, और निदान होने के कारण एल सर्वर विफलता, हमारी प्रक्रिया मूल यूनिट की जगह जब तक सर्वर बनने तक दूसरे को नामांकित करना है यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसे कुछ मिनटों में दूर से पूरा किया जा सकता है कोबस ने सिफारिश की है कि जब तक नामांकित किया जाता है उस स्थान के भीतर सबसे शांत स्थान पर है जहां यह संभव नहीं है, आखिरी उपाय पेन और पेपर पर वापस आना है जब तक कि हम प्रतिस्थापन हार्डवेयर के साथ साइट पर एक इंजीनियर नहीं हो सकते हैं। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए कि हम आपके स्थल के भीतर आपके डेटा को किस प्रकार सुरक्षित करते हैं, कृपया बैकअप के बारे में हमारी सेवा स्तर समझौते देखें.कोबास क्लाउड। जब तक हम एडब्ल्यूएस लचीलापन सुविधाओं में से कई का उपयोग करते हैं, और हमारे पूरे एडब्ल्यूएस प्लेटफॉर्म पर पूर्ण विश्वास है, हमारे पास साप्ताहिक दो बार पूर्ण बैकअप लेने का एक कार्यक्रम है। एडब्ल्यूएस यूरोपीय संघ की विपत्तिपूर्ण विफलता की स्थिति में बुनियादी ढांचे, हम दिनों के भीतर एक वैकल्पिक प्लेटफार्म पर कोबा सेवा को पुनर्जीवित करने में सक्षम होंगे, डेटा के साथ एक सप्ताह से अधिक समय तक नहीं। हमारे परिचालन मुख्यालय। आपके ईपीओएस स्थल डेटा, आपके कोबास क्लाउड डेटा और हमारे बौद्धिक संपदा सॉफ्टवेयर, हमारे सभी परिचालन मुख्यालयों पर एन्क्रिप्टेड वॉल्यूम पर आयोजित किए जाते हैं यह बारीकी से अन्य एन्क्रिप्टेड संस्करणों पर नियमित रूप से समर्थित होता है और एक सुरक्षित दूरस्थ सुविधा में स्थानांतरित होता है। किसी भी विपदापूर्ण घटना की स्थिति में हमारे परिचालन मुख्यालयों को नष्ट कर दिया गया, सभी कोबा और 24 घंटे के भीतर इन ऑफ-साइट बैकअप से प्रतिस्थापन सर्वर पर बैकअप क्लाइंट सूचना को पुनर्जीवित किया जा सकता है कोबास टीम ने सभी को एन्क्रिप्ट किया है लैपटॉप और सभी इंटरनेट कनेक्शन के साथ कहीं से भी काम कर सकते हैं। व्यापार निरंतरता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारे सामान्य सर्विस लेवल एग्रीमेंट। कोबास सर्विस लेवल एग्रीमेंट का इस्तेमाल करने के लिए धन्यवाद। यहां कोबस में हम रॉक ठोस इन-प्लेस ईपीओएस और क्लाउड आधारित आतिथ्य व्यवसाय प्रबंधन प्लेटफॉर्म प्रदान करने की हमारी जिम्मेदारी समझते हैं यह कोबास सर्विस लेवल एग्रीमेंट एसएलए हमारे भुगतान करने वाले ग्राहकों के प्रति हमारी वचनबद्धता का विवरण बताता है कि हम कैसे सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करते हैं कि हमारे सिस्टम उपयोग के लिए उपलब्ध हैं, और हमारे सु pport arrangements चाहिए दुर्भाग्य से गलत हो जाना.1 कुछ परिभाषाएँ। 1 हमारी वेब साइट्स, ईपीओ सिस्टम, संबंधित डेटा प्रोसेसिंग और ईमेलिंग सुविधाएं सामूहिक रूप से सेवाओं के रूप में जानी जाती हैं। 1 2 हम या हम कोबा, कोबास टेक्नोलॉजीज लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम हैं, कंपनी नंबर 9298066.1 के साथ इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है। 3 आप या उपयोगकर्ता हमारे क्लाउड आधारित आतिथ्य प्रबंधन प्लेटफॉर्म या हमारे इन-प्लेस ईपीओएस सिस्टम के एक उपयोगकर्ता हैं, जो कोबास क्लाइंट के लिए काम कर रहे हैं। 4 वार्षिक अपटाइम प्रतिशत की गणना घटाकर की जाती है। वर्ष के दौरान 100 मिनटों का प्रतिशत जिसमें कोबास क्लाउड या ईपीओएस लागू हो, नियोजित रखरखाव कार्यक्रमों के बाहर अनुपलब्ध है। 5 अनुपलब्ध और अनुपलब्धता का मतलब। कोबास क्लाउड के लिए, जब हमारे क्लाउड यूजर इंटरफेस से कनेक्ट करना संभव नहीं है, या सार्वजनिक एपीआई, किसी भी और सभी इंटरनेट कनेक्शन से, या जब एक निरंतर कोड 500 आंतरिक सर्वर त्रुटि सभी अनुरोधों के लिए अनुभव किया जाता है। कोबस ईपीओएस के लिए, जब ईपीओएस लेनदेन करना संभव नहीं है आयनों, जब यह पूरी तरह से साबित हो गया है कि लोकल एरिया नेटवर्क लैन सही ढंग से काम कर रहा है, नोट करें कि जब वाइड एरिया नेटवर्क वान इंटरनेट को कोबस ईपीओएस के लिए कार्य करने की आवश्यकता नहीं है, तो यह दूरस्थ समस्या निवारण, सॉफ्टवेयर उन्नयन और सहायता सहायता के लिए आवश्यक है। हर समय यूके के समय में हैं जब तक कि अन्यथा घोषित नहीं किया जाता है। 1 7 व्यावसायिक घंटे का मतलब सप्ताह के लिए ब्रिटेन के सार्वजनिक छुट्टियों को छोड़कर सप्ताह के दिनों में 09 00 से 18 00 ब्रिटेन का मतलब है। लक्ष्य उद्देश्य। इस समझौते का उद्देश्य उचित प्रक्रिया सुनिश्चित करना और प्रतिबद्धताओं को उपलब्ध कराने के लिए जगह है उपयोगकर्ता के लिए आवश्यक व्यापार उपकरण यह समझौता आपके कोबा सेवा प्रावधान का स्पष्ट, संक्षिप्त और मापने योग्य विवरण प्रस्तुत करना और वास्तविक सेवा समर्थन और डिलीवरी के साथ अपेक्षित सेवा प्रावधानों की धारणाओं को मैच करने का प्रयास करता है। जब यह समझौता आपको हमारे न्यूनतम दायित्वों की रूपरेखा देता है, तो हम हमेशा उनसे अधिक पार करने का प्रयास करते हैं, अनुरोध पर एक उच्च स्तर का सेवा समझौता उपलब्ध है और यह प्रीमियम के अधीन है .3 सेवा स्कोप। निम्नलिखित सर्व इस समझौते के द्वारा आपकी नीतियां शामिल हैं। 4 आपकी आवश्यकताओं। इस समझौते के समर्थन में अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आपको चाहिए। नई प्रणालियों की स्थापना करते वक्त और सेवा संबंधित घटनाओं या अनुरोधों को हल करते समय प्रतिनिधियों की उचित उपलब्धता प्रदान करें। किसी भी पूर्व में हमें सूचित करें स्थल नेटवर्क या इंटरनेट बुनियादी ढांचे के परिवर्तन, इसलिए हम अपने द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा के लिए परिणामी जोखिम की सलाह दे सकते हैं। अपने प्रत्येक व्यापारिक स्थानों पर नेटवर्क संरचना समस्याओं के लिए नामित संपर्क के लिए हमें ईमेल और टेलीफोन विवरण प्रदान करें.सभी सहायता लागतों का भुगतान सुनिश्चित करें सहमत अंतराल पर .5 हमारी प्रतिबद्धताएं .5 नियोजित रखरखाव कार्यक्रम। हम आपको सभी नियोजित रखरखाव कार्यक्रमों से पहले उचित सूचना देने का वचन देते हैं यह एक घटना के आगे कम से कम दो व्यावसायिक दिन होगा यदि कोई घटना अधिक होने की उम्मीद है 2 घंटों से अधिक, या व्यापारिक घंटे के साथ संघर्ष, हम कम से कम 5 व्यावसायिक दिनों की नोटिस प्रदान करेंगे जहां कहीं भी संभव हो, हम ऐसे पूर्व संध्या का प्रदर्शन करेंगे आपके व्यापार के घंटे के बाहर और यूके के व्यापारिक घंटे के बाहर एनटीएस .2 2 स्वचालित बैकअप और पैच। कोबास क्लाउड और केएपीआई सेवाएं अमेज़ॅन वेब सर्विसेज एडब्लूएस पर चलती हैं सभी डेटा का नियमित रूप से 03 00 और 04 00 यूटीसी के बीच बैक अप है, जो कि परिणामस्वरूप उस समय के निष्पादन में मामूली हानि हुई, जब आवश्यक हो, सॉफ़्टवेयर पैकेज रखरखाव सोमवार की सुबह 05 00 और 06 00 यूटीसी के बीच होता है, और इस समय के दौरान संक्षिप्त कमजोर संभव है। कोबास ईपीओएस सर्वर आपके स्थल में समर्पित हार्डवेयर पर चलते हैं हम 05 00 यूटीसी दैनिक पर रिमोट बैकअप चलाते समय इस समय के प्रदर्शन को संक्षेप में घटाया जा सकता है, लेकिन ईपीओएस अभी भी काम करेगा हमारे सॉफ्टवेयर के निरंतर वितरण की प्रकृति का मतलब है कि आपके ईपीओएस सॉफ्टवेयर बिना किसी बावजूद किसी भी समय पैच किया जा सकता है, हालांकि हम हमेशा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं आपके स्थल के व्यापारिक घंटे के बाहर गैर-मामूली अपडेट ऑपरेटिंग सिस्टम अद्यतनों को कभी-कभी रिमोट रिबूट की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप संक्षिप्त आउटेज मिलेगा यदि यह आवश्यक है, तो यह प्रति आपके स्थल के व्यापारिक घंटे के बाहर मेड। नियोजित रखरखाव कार्यक्रमों 5 1 और स्वचालित बैकअप और पैच 5 2 के बहिष्कार के साथ, हम कोबास क्लाउड, केपीआई और ईपीओएस सेवाओं को कम से कम 99 99 वार्षिक अपटाइम बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं इससे अधिकतम 52 प्रत्येक माह के लिए हर 6 मिनट की अनुपलब्धता एक महीने में 4 4 मिनट की औसत। हमारी उपलब्धता और ऐतिहासिक प्रदर्शन की निगरानी एडब्ल्यूएस अलार्म द्वारा की जाती है, और हमारे अपने बाहरी निगरानी सॉफ्टवेयर से। 5 4 मॉनिटर ईमेल समर्थन। समर्थन अनुरोध उठाए जाने चाहिए और हमारे हेल्पडेस्क पते को ईमेल करके जारी रखा ईमेल हमारा पसंदीदा चैनल है क्योंकि यह हमें प्रभावी ढंग से ट्रिएज और सहयोग करने की अनुमति देता है, और अधिक महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए तेज़ रिज़ॉल्यूशन का कारण बनता है। जब तक हम दो नए व्यापारिक अनुरोधों के लिए स्वीकार करते हैं, तो हम हमारे समर्थन की पेशकश पर विश्वास रखने के लिए प्रतिक्रिया महत्वपूर्ण है इसलिए हम जितनी जल्दी हो सके प्रतिक्रिया देने का प्रयास करते हैं, और टिकट हमारे समर्थन के साथ झंडी दिखाते हैं प्रबंधक अगर हम आधे घंटे के भीतर जवाब नहीं देते हैं। व्यवसाय के घंटे के अलावा हम समर्थन ईमेल की निगरानी करना जारी रखते हैं, हमारी टीम के मनोनीत सदस्यों को अपने स्मार्ट फ़ोन पर पुश सूचनाएं प्राप्त होंगी, जब नए समर्थन ईमेल आते हैं, और किसी भी सक्रिय रूप से महत्वपूर्ण मामलों को तेजी से संबोधित किया जाएगा यथासंभव गैर-महत्वपूर्ण ईमेलों को निम्नलिखित कारोबारी दिन को संबोधित किया जाएगा। 5 मानव टेलिफोन समर्थन। हमारे मूल एसएलए पर मेनलाइन टेलीफ़ोन समर्थन उपलब्ध नहीं है, हालांकि कॉलबैक को ईमेल द्वारा अनुरोध किया जा सकता है प्रीमियम टेलीफ़ोन समर्थन अतिरिक्त मूल्य पर अनुरोध किया जा सकता है। आपातकालीन विफलता की स्थिति में, आपातकालीन विफलता की स्थिति में, हम आपातकालीन साइट-साइट की सहायता प्रदान कर सकते हैं प्रति-घटना के आधार पर अतिरिक्त लागतें लागू होती हैं लागत घटना की प्रकृति, स्थान और समय पर निर्भर होती है। सेवा मान्यताओं उपलब्ध कराई गई सेवाओं में परिवर्तन और इस एसएलए को कोबा क्लाइंट्स को सूचित किया जाएगा। एक्ट्रीसिटी सप्लाई और लोकल एरिया नेटवर्क लैन सिस्टम्स स्थिर हो जाएंगे, जब सेवा की घटनाएं गिर जाएंगी ई हमें सूचित किया .7 बहिष्करण। यह सेवा स्तर निम्नलिखित परिस्थितियों में हमारी सेवाओं की किसी भी अनुपलब्धता पर लागू नहीं होता है। हमारे उचित नियंत्रण के बाहर कारकों द्वारा किए गए किसी भी प्रकार की शक्ति घटना या बड़े पैमाने पर इंटरनेट एक्सेस या संबंधित समस्याओं सहित। किसी भी सेवा रुकावट की उत्पत्ति आपके उपकरण, सॉफ़्टवेयर या अन्य तकनीकी या तीसरे पक्ष के उपकरणों के साथ हमारे सीधा नियंत्रण के अलावा असफल होने के दोषों का नतीजा साबित होती है। आपके कोबा अकाउंट के निलंबन या समापन के बाद। कोबा का उपयोग करने के लिए धन्यवाद। - - 20,,,, , पोर्टा, NEUFORM NOVOFERM 130,,। । ,, , । 1995 , ,,,,, -। ,, ,,, ।

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