Sunday 4 March 2018

Lmt - विदेशी मुद्रा - सूत्र - डाउनलोड


यह कम रखरखाव - ट्रेडिंग के लिए है, यह एक विधि है जिसे मैं वर्षों से और विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए प्रणालियों की तलाश करने के बाद तैयार किया था। क्या होगा अगर आप सॉफ्टवेयर प्राप्त कर सकें.- मौजूदा दीर्घकालीन रुझानों को जांचें ताकि आप बड़े से व्यापार कर सकें कुत्तों और बड़ी मुनाफा। - प्रवेश के 82 सटीक बिंदु की गणना करें, संभव के रूप में थोड़ा ढलाव के साथ प्रवृत्ति में हो। - सटीक स्टॉप की गणना करें और वर्तमान जटिल बाज़ार स्थितियों के आधार पर व्यापार के लिए लाभ स्तर ले लें.- प्रत्येक व्यापार में आपके लाभ को अधिकतम करने के लिए गतिशील अनुगामी स्टॉप का उपयोग करके यथासंभव लंबे समय तक चलने की प्रवृत्ति में.- सख्त एलएमटी कोड का पालन करें और आपको अपने चार्ट पर प्रतिदिन 15 मिनट से कम समय के साथ व्यापार करने की अनुमति मिलती है। डीन सॉन्डर्स की समीक्षा साइट पर जाएं। वैसे, मैं इन सभी चमकदार 5 स्टार समीक्षाओं के बीच एक ही असहमतिपूर्ण आवाज़ के बारे में नफरत करता हूं, लेकिन मैंने इस उत्पाद पर धनवापसी करने का अनुरोध किया है मुझे पहले यह कहना चाहिए कि डीन सॉन्डर्स एक अच्छे व्यक्ति की तरह लगता है, और उस में मुझे लगता है कि मैं नकारात्मक प्रतिक्रिया छोड़ने से नफरत करता हूं, लेकिन मुझे यह बता देना होगा कि यह मेरे अनुभव में कम से कम है। मुझे इस प्रणाली को कोई वास्तविक बढ़त नहीं मिली है, जिसका अर्थ है कि यह जीत के रूप में कई या अधिक ट्रेडों के रूप में खो गया है, और मैं टी इसके लिए एक प्रणाली की जरूरत है, मैं सिर्फ एक सिक्का फ्लिप कर सकता है लागत 14 9 थी, और मैं उस राशि से अधिक खो गया, लेकिन कम से कम मुझे 14 9 रिफंड किया जा सकता है इसलिए यह एक पूर्ण नुकसान नहीं है। आदमी अपने पहले दिन में सैकड़ों पिप्स बनाने के बारे में बात कर रहा था, उसके लिए अच्छी तरह से अच्छा, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे साथ नहीं हुआ मैंने मैनुअल पढ़ा और नियमों के अनुसार व्यापार किया, लेकिन यह पाया कि अक्सर समर्थन में बेचा और प्रतिरोध में खरीदा था अच्छा.मैं 4 घंटे के चार्ट पर कारोबार किया था, और भले ही उनको एक लंबी अवधि के ट्रेडों के रूप में माना जाता है, मुझे एस पाया गया कभी-कभी ट्रेडों सीधे 90 मिनट से भी कम समय में नुकसान रोकने के लिए चलते हैं, मेरे पास कुछ विजेता थे, लेकिन फिर से, यह निश्चित रूप से 50 50 से बेहतर नहीं था, जैसे मैंने कहा कि मैं सिर्फ एक सिक्का फ्लिप कर सकता हूं और इसके बजाय एक ही परिणाम प्राप्त कर सकता हूं सिस्टम पर पैसा खर्च करें शायद मैं इसे लंबे समय तक पर्याप्त नहीं रखता, जो जानता है। हालांकि मुझे यकीन है कि डीन एक अच्छी व्यवस्था प्रदान करने की कोशिश कर रहा है, मुझे लगता है कि जिस द्वीप पर वह रहता है, उसका नया जीवन वित्तपोषित है इन ईबुक को बेचकर, जैसा कि व्यापार से है। और मैं वेबसाइट से नफरत करता हूं यह उन सभी थका हुआ विपणन प्लॉन्स से भर गया है जो आप लगभग हर विदेशी मुद्रा वेबसाइट पर देखते हैं जो कुछ सामान बेच रहा है जैसे मुझे यकीन नहीं है कि एलएमटी की कितनी प्रतियां मैं जाने की अनुमति दे सकता हूं इस कीमत पर, मूल्य 497 पर बढ़ रहा है, यदि आप नीचे दिए गए ऑर्डर बटन के स्थान पर साइन आउट हुए हैं तो आपको बहुत देर हो चुकी है.मैं वाकई इन लोगों को उस गेम को खेलना नहीं चाहती.वैसे भी, मैं निश्चित रूप से उन लोगों को नहीं उकसाना चाहता हूं जो सिस्टम की तरह और इसके साथ पैसे कमा रहे हैं, आप इसे केवल मी के लिए पसंद कर सकते हैं I मेरे अनुभव से ईमानदारी से प्रतिक्रियाओं को लेकर, जो कि दुर्भाग्यवश नहीं था, जो मुझे आशा थी कि यह होगा। एक आदर्श विदेशी मुद्रा सूत्र सफलता की एकमात्र संभव कुंजी है, जब यह विदेशी मुद्रा व्यापार की बात आती है। कई लोग विदेशी मुद्रा व्यापार के जरिए कुछ रुपये बनाने में विफल होते हैं फार्मूला नए लोगों के लिए भी बहुत पैसा कमा सकता है। तो, इस तरह के एक गुप्त फार्मूले को सही बनाता है। जैसा कि आप जानते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार उन लोगों के लिए एक समाधान है जो कुछ गंभीर आय की तलाश करते हैं। यहां सफलता की दर मुख्य रूप से कुछ कारक जैसे कि पैसे को खोने का जोखिम कम करना और व्यापार के भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए अग्रिम शक्ति। एक अनुभवी व्यापारी आसानी से इस तरह के विदेशी मुद्रा सूत्र के साथ आ सकता है जो कुछ वास्तविक परिणाम लाने के लिए निश्चित है। नोट करें कि हम व्यक्तिगत तौर पर सुझाए गए फ़ार्मुलों में से एक हैं, एलएमटी विदेशी मुद्रा फार्मूला है आप हमारी समीक्षा में इसके बारे में अधिक जान सकते हैं। विदेशी मुद्रा फॉर्मूला एलएमटी विदेशी मुद्रा सूत्र समीक्षा। एलएमटी विदेशी मुद्रा सूत्र। एक पूरी तरह से रोबोट या शुद्ध मानव प्रौद्योगिकी की हमेशा इसकी सीमाएं होंगी जबकि पूरी तरह से रोबोट सॉफ्टवेयर वैश्विक परिवर्तन मंदी को समझ सकता है या इस तरह से कुछ त्वरित समस्याओं का जवाब नहीं दे सकता है, एक पूर्ण मानव दृष्टिकोण कुछ अथक जनशक्ति को मांगता है काम का दिन और रात। कम समय लगता है एक विदेशी मुद्रा सूत्र काफी प्रभावी है जब कम समय वाला ऑटोप्लॉट सॉफ़्टवेयर बहुत समय की बचत करने में वास्तविक मदद हो सकता है, लेकिन पूरी तरह से उन पर भरोसा करने से किसी को भी कुछ बिंदु पर बर्बाद कर दिया जाएगा। सटीक प्रवेश बिंदु और पॉइंट को रोकें अन्य महत्वपूर्ण कारक जो विदेशी मुद्रा सूत्र की सफलता और विफलता का निर्धारण करते हैं, प्रवेश बिंदु और स्टॉप प्वाइंट हैं, यदि बाजार में प्रवेश किया जाता है तो अधिकतम लाभ उपलब्ध होंगे। सबसे ऊपरी दर और स्टॉप प्वाइंट सबसे ज्यादा मूल्य पर किया गया था। हालाँकि यह सामान, आसान अनुभव और पिछले अनुभवों के आधार पर भविष्य की भविष्यवाणी करने की क्षमता के लिए आसान नहीं होगा। यहां बाजार प्रवृत्ति विश्लेषक एक विदेशी मुद्रा सूत्र किसी भी मायने में परिपूर्ण होगा जब बाजार विश्लेषण प्रणाली सही होती है वर्तमान बाजार की बड़ी समझ हो रही है और जो परिवर्तन किए जा रहे हैं और जो भविष्य के रुझानों के कुछ गंभीर प्रभाव पड़ रहे हैं। न्यूनतम लाभ स्तर हालांकि व्यवसाय हमेशा होना चाहिए भविष्य पर नजर रखते हुए, विदेशी मुद्रा सूत्र को भविष्य के व्यापार पर किसी भी जोखिम के बिना हमेशा किसी भी लाभ का न्यूनतम स्तर होना चाहिए। ऐसे विदेशी मुद्रा सूत्र का सबसे अच्छा तरीका कुछ दिग्गजों का पालन करना है जिन्होंने किया है और जो कर रहे हैं वही। नोट करें कि हमारे द्वारा व्यक्तिगत तौर पर सुझाए जाने वाले सूत्रों में से एक, एलएमटी विदेशी मुद्रा फार्मूला है आप इसके बारे में हमारी समीक्षा में यहां अधिक जान सकते हैं। विदेशी मुद्रा फॉर्मूला एलएमटी विदेशी मुद्रा फॉर्मूला समीक्षा

No comments:

Post a Comment